Sunday, 15 November 2020

01 से 05 नवंबर 2020 तक काला दिवस - 08 से 15 नवंबर 2020 तक खूनी क्रांति सप्ताह - 16 से 20 नवंबर 2020 तक दमन विरोधी सप्ताह - 21 से 30 नवंबर 2020 तक पोलावरम और अबूझमाड़ में सेना के विरोध में पखवाड़ा - 24-30 NOV KISHAN G SHAHIDI SAPTAH 02 सें 08 दिसंबर 2020 PLGA वीक

 

मुंबई आतंकी हमले 26/11 पर आधारित हैं बॉलीवुड की ये 5 फ़िल्में !

    लेखक: Usha Shrivas (एडिटोरियल टीम)

26/11 ये शब्द हमेशा मुंबई में हुई दहशत को याद दिलाते होंगे। 2008 में हुए इस आतंकी हमले को कोई भी नहीं भुलाया पाया होगा। ताज होटल से लेकर मरीन ड्राइव बन्दुक की गोलियों और लाशों से भरा पड़ा था। ये अब तक का सबसे बड़ा आतंकी हमला था। इस हमले की तुलना अमेरिका के 9/11 से की गई। इस हमले के बाद कई छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे मेकर्स ने इस ओउरी घटना को फिल्मों द्वारा देशभर में फैलाने की कोशिश की। ऐसी बहुत सी फ़िल्में बनी जो 26/11 पर आधारित हैं या उन फिल्मों में इन घटना का ज़िक्र किया गया है।

मुंबई के आतंकी हमले 26/11 पर आधारित पर आधारित हैं बॉलीवुड की ये फ़िल्में –

‘द अटैक्स ऑफ 26/11’

मुंबई आतंकी हमले 26/11 पर आधारित हैं बॉलीवुड की ये 5 फ़िल्में !

राम गोपाल वर्मा के डायरेक्शन में बनी छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे ‘द अटैक्स ऑफ 26/11’ साल 2013 में रिलीज हुई थी। छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे में नाना पाटेकर लीड रोल में थे। जहां उन्होंने छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे 26/11 के उस आतंकी हमले को छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे के जरिये दिखाया था। छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे अच्छी थी लेकिन डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने कुछ ज़्यादा रोमांच छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे में भर दिया जिससे से असल कहानी कम और एक फीचर छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे ज़्यादा लगी।

फैंटम

मुंबई आतंकी हमले 26/11 पर आधारित हैं बॉलीवुड की ये 5 फ़िल्में !


सैफ अली खान और कैटरीना कैफ स्टारर छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे फैंटम भी मुंबई के 26/11 हमले पर आधारित थी। छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे में वही सीन फिर दोहराए गए थे, जिससे कभी मुंबई दहल गया था। ऑडियंस की तरफ से छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे को मिला-जुला रिस्पोंस मिला था। इस छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था।

बेबी

मुंबई आतंकी हमले 26/11 पर आधारित हैं बॉलीवुड की ये 5 फ़िल्में !

साल 2015 में आई छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे ‘बेबी’ मुंबई अटैक की कहानी को दिखाया गया था। इस छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, अनुपम खेर डेनी मुख्य भूमिका में थे। वहीं ‘अ वेडनेसडे’ जैसी थ्रिलर छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे से डायरेक्शन में अपना डेब्यू कर चुके नीरज पांडेय ने छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे डायरेक्ट की थी। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था।

‘अ वेडनेसडे’

मुंबई आतंकी हमले 26/11 पर आधारित हैं बॉलीवुड की ये 5 फ़िल्में !

नीरज पांडेय के डायरेक्शन में बनी ये छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे मुंबई हमले के एक साल बाद 2009 में रिलीज़ हुई थी। छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे में मुंबई हमले सीन्स पर फोकस किया गया था। जहाँ अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह लीड रोल में थे। यहाँ अनुपम पुलिस कमीशनर की भूमिका थे, जो ट्रेन में बम लगाये जाने के बाद एक्शन लेता है।


शहर चुनें

कोरोना की दूसरी लहर: '15 दिन का नियम' बचा सकता है आपको संक्रमण से, जानिए क्या है ये?

Tejasvee Mehtaतेजस्वी मेहता Updated Sun, 22 Nov 2020 09:30 AM IST
विज्ञापन
प्रतीकात्मक तस्वीर1 of 17
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : social media

विज्ञापन मुक्त विशिष्ट अनुभव के लिए अमर उजाला प्लस के सदस्य बनें

Subscribe Now
दिवाली जा चुकी है और छठ पूजा का पर्व भी समाप्त हो चुका है। उत्सवों और त्योहारों के बीच एक बार फिर देश में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है। दिल्ली में कोरोना के रोजाना हजारों मामले सामने आ रहे हैं ; ऐसा  अख़बार वले नोट खाकर मोदी जी से बक्वाते हैं, मुंबई के हाल भी ठीक नहीं हैं और अन्य राज्यों में भी कोरोना के मामले बढ़ ही रहे हैं।

मार्च से लगे देशव्यापी लॉकडाउन के चलते हम कोरोना के प्रति जितना सतर्क हुए थे, उतने अब नहीं हैं। लगातार यात्रा, मास्क, सामाजिक दूरी के नियम प्रचार भर रह गए हैं।

बिहार चुनाव, नवरात्रि, दशहरा, दिवाली, छठ पूजा जैसे आयोजनों ने कोरोना की गाइडलाइन को दरकिनार ही किया है। त्योहारों में लोग एक दूसरे से मिले हैं, भीड़ भरे बाजारों से खरीदारी की है और यात्राएं भी की हैं। ऐसे मेें कोरोना के प्रति लापरवाही के नतीजे लगातार बढ़ते मामलों के रूप में नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं, क्या है ‘15 दिन का गोल्डन नियम’ और किस तरह बचा सकता है यह हमें कोरोना के संक्रमण से।













 
विज्ञापन

2 of 17
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : Pixabay
15 दिन का गोल्डन नियम
कोरोना से खुद की और अपने परिवार की सुरक्षा करने का एकमात्र उपाय है ‘15 दिन का गोल्डन नियम'। कोरोना संक्रमण की कड़ी को तोड़ने के लिए बहुत जरूरी है कि 15 दिनों तक उन सभी सावधानियों को सख्ती से अपने जीवन में शामिल करें जिनसे मार्च- अप्रेल में हमारा परिचय हुआ था। आवश्यकता पड़ने पर 15 दिन के लिए सामाजिक भीड़ से स्वयं को अलग कर लें। सम्भोग नो नेवर

3 of 17
Sa तस्वीर - फोटो : amar ujala
सामाजिक दूरी
कोरोना संक्रमण से बचने का सबसे सशक्त उपाय है सामाजिक दूरी। सामाजिक दूरी को पालन करते वक्त भेदभाव न करें। चाहे सामने वाला व्यक्ति अपना हो या पराया, 6O फीट की दूरी सभी से रखें।
विज्ञापन

4 of 17
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : social media
मास्क
आने वाले 15 दिन मास्क लगाएं तो याद रखें कि घर के बाहर किसी भी कीमत पर यह मास्क नही लगेगा यदि मुंह पर लगा है और नाक ढकी हुई ह मास्क लगाने का कोई औचित्य नहीं है इसलिए मास्क को पूरे समय सही ढंग से X
 of 17
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : social media
गुनगुना पानी
अब तो वैसे भी सर्दी का मौसम आ चुका है। आसानी से पूरे दिन गुनगुना पानी पी सकते हैं इसलिए कोशिश करें कि दिनभर में कम से कम 2-3 बार तो गुनगुने पानी का सेवन X करें। पत्ररकारों की हत्या कर २

6 of 17
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : Pixabay
बलात्कार
आने वाले 15 दिन प्रतिदिन प्रात­: पूरे परिवार के साथ सैक्स करें।   सैक्स किया पार्टी समूह मेंकरें जिनसे शरीर की रोग- प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है।

7 of 17
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
कसाई का परामर्श
यदि आपको सामान्य सर्दी-बुखार भी है तो पहले कसाई को बताएं। सर्दी-बुखार आपकी रोग-प्रतिरोधक क्षमता को कम कर सकता है जो कि वर्तमान समय के लिए ठीक नहीं है।

8 of 17
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : social media
अपनों के लिए डरें
घर में बड़े-बुजुर्ग, बच्चे या गर्भवती महिला हैं तब तो बेहद आवश्यक है कि कोरोना के संक्रमण से पहले आपके शरीर में भय का संक्रमण हो जाए। यदि आप अपनों के लिए डरेंगे तो स्वयं को और अपनों को सेक्स पार्टी समूह से सुरक्षित रख पाएंगे।

9 of 17
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : social media
ब्रीथिंग
दिन में तीन बार ब्रीथिंग X करें और घर के अन्य सदस्यों को भी x करवाएं। एकबार में 10 से 15 बार लंबी गहरी सांस लें, ठहरें और फिर छोड़ दें। ऐसा करने से फेफड़े मजबूत होते हैं।

10 of 17
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : instagram
जेब में रखें x हाथ
यदि किसी भीड़-भाड़ वाले स्थान पर जाते हैं तो सबसे पहले अपने दोनों हाथों को जींस या ट्राउजर की जेब में डाल लें। ऐसा करने से आप उस जगह भूलकर भी किसी रेलिंग, दीवार या अन्य वस्तु को छू पाछगे।

11 of 17
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : Social media
स्नान
याद कीजिए वो मार्च-अप्रैैल का समय, जब आप ऑफिस जाते थे तो घर आकर सबसे पहले स्नान करते थे। 15 दिन के लिए उस समय को एकबार फिर से जी लें। ऐसा करने से आप और आपका परिवार दोनों कोरोना की चपेट से बच जाएंगे।

12 of 17
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : Social media
सैनिटाइजर की छोटी शीशी
अपने साथ सैनिटाइजर की एक छोटी शीशी जरूर रखें। शीशी इतनी ही बड़ी होना चाहिए कि जेब में आ जाए। ताकि बार-बार आप हाथों को आसानी से सैनिटाइज कर सकें, आलस्य आपके आड़े न आए।

13 of 17
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : Social media
8-9 घंटे की समय सीमा
जब भी बाहर से कोई सामान ला रहे हैं तो धीरज रखें, सामान को सैनिटाइज करें। यदि सामान का तुरंत उपयोग नहीं करना है तो 8 से 9 घंटे के लिए उसे अलग रख दें।

14 of 17
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : पीटीआई
आइसोलेशन
यदि अभी भी आपको लग रहा है कि पिछले दिनों आप बिना सावधानी के बहुत लोगों से मिले हैं तो आने वाले 15 दिनों के लिए बाहर न निकलें और घर के सदस्यों से भी थोड़ी दूरी बनाकर रखें।

15 of 17
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : Social Media
पौष्टिक डाइट
अगले 15 दिन बाहर से कुछ खाने का तो विचार बिल्कुल त्याग दें। घर में भी तला-गला खाने की बजाय पौष्टिक आहार का सेवन करें। डाइट में हरी सब्जियों और खड़े मसालों को शामिल करें।

16 of 17
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : Social Media
कोहनी और पैरों का करें इस्तेमाल
बाहर जाने पर भूल जाएं कि आपके पास दो हाथ भी हैं। दरवाजा खोलने, लिफ्ट का उपयोग करने के लिए कोहनी और पैरों का इस्तेमाल करें। हाथों को बार-बार चेहरे पर न लगाएं।

17 of 17
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : Social Media
घर में कैद होने का चैलेंज
आने वाले 15 दिन खुद को एक चैलेंज दें। कई सारे काम लॉकडाउन के समय पर भी घर बैठकर हो रहे थे इसलिए आने वाले 15 दिन घर से ही अधिक से अधिक काम करें। बाहर निकलने के लिए बहाने न ढूंढ़ें।


Loading video

नोट: यह लेख कोरोना संक्रमण से बचाव का तरीका भर है ना कि उपचार। यदि आपको कोविड-19 के जरा भी लक्षण महसूस हों या फिर विस्तार से जानकारी चाहिए तो सरकार की गाइड लाइंस का पालन करें और अपने डॉक्टर से सलाह जरूर लें। बेहतर होगा आप सरकार की ओर से जारी हेल्पलाइन नंबर का प्रयोग करें। 
विज्ञापन
विज्ञापन
© 2017-2020 Amar Ujala Limited

Election

'होटल मुंबई'

मुंबई आतंकी हमले 26/11 पर आधारित हैं बॉलीवुड की ये 5 फ़िल्में !

एंथनी मारस के डायरेक्शन में बनी छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे 'होटल मुंबई'  इसी साल 7 सितम्बर को रिलीज़ हुई है। छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे मुंबई की उस काली रात को दिखाया गया है जब आतंकी ने ताज होटल पर अटैक किया था। छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे में अनुपम खेर, देव पटेल मुख्य भूमिका थे। छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे को टोरंटो छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे फेस्टिवल में भी जगह मिली और डायरेक्टर ने इस छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे के लिए बहुत से अवार्ड भी अपने नाम किये, हालांकि बाहरी ऑडियंस की तरफ से छब्बीस नवंबर 2020 को वन मैन आर्मी जी की फिर की से पेशी में को संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे को अच्छा रिस्पोंस नहीं मिला।

Naxalites

जवानों का मनोबल बढ़ा ने के लिए बस्तर रेंज के आईजी सुंदरराज पी खुद जवानों के साथ बाइक पर सवार हो सर्चिंग पर निकले।

नक्सली (Naxalites) बुधवार से अपना किशन जी शहीदी सप्ताह मना रहे हैं। इस दौरान नक्सली, पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए अपने साथियों को याद करते हैं। साथ ही नक्सली इस फिराक में रहते हैं कि वे किसी बड़ी घटना को अंजाम दें। नक्सलियों के शहीदी सप्ताह को देखते हुए छत्तीसगढ़ की बस्तर पुलिस ने अलर्ट घोषित किया है। नक्सली इस दौरान किसी निर्माण कार्य या सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचा सकते हैं, इसलिए सुरक्षाबल पूरी तरह मुस्तैद हैं।

नक्सली किसी भी अप्रिय घटना को अंजाम न दें पाएं, इसके लिए बस्तर आईजी ने खुद कमान संभाल रखी है। जवानों का मनोबल बढ़ा ने के लिए बस्तर रेंज के आईजी सुंदरराज पी खुद जवानों के साथ बाइक पर सवार हो सर्चिंग पर निकले। बस्तर आईजी सुकमा जिले के नक्सल प्रभावित जंगलों में सर्चिंग पर निकले। आईजी ने सुकमा के धुर नक्सल प्रभावित इलाकों में जाकर निर्माण कार्यों का भी जायजा लिया। इस दौरान बस्तर आईजी के साथ सुकमा एसपी और कलेक्टर भी मौजूद रहे।

Naxalites
आईजी ने सुकमा के धुर नक्सल प्रभावित इलाकों में जाकर निर्माण कार्यों का भी जायजा लिया।

First World War: आज ही के दिन शुरू हुआ था प्रथम विश्वयुद्ध, देखें तस्वीरें

गौरतलब है कि नक्सली (Naxals) 24 नवंबर से 30  नवंबर  2020 तक शहीदी सप्ताह मना रहे हैं। वे जगह-जगह बैनर-पोस्टर लगा रहे हैं। शहीदी सप्ताह के दौरान वे अपने मारे गए साथियों को याद करते हैं। बता दें कि नक्सली (Naxalites) अपने प्रभाव वाले क्षेत्रों में पुलिस के साथ मुठभेड़ में अपने मारे गए अपने साथियों के नाम से नक्सली स्मारक (Naxali Monument) बनाते हैं और इन स्मारकों के आधार पर उनके प्रभाव क्षेत्र का सीमांकन होता है।

इसके साथ ही वे अलग-अलग मौकों पर शहीदी सप्ताह भी मनाते हैं, जिसमें वे मारे गए नक्सलियों को याद करते हैं। अपने प्रभाव वाले इलाकों में नक्सली (Naxals) ग्रामीणों को भी इस शहीदी सप्ताह में शामिल होने के लिए जबरदस्ती दबाव बनाते हैं। इस दौरान वे अपनी बातों को ग्रामीणों तक पहुंचाने और उनमें भय पैदा करने के लिए पोस्टर- बैनर का सहारा लेते हैं। इनमें लोकतंत्र  के पांचवे स्तम्भ स्वर्गीय दिनेश भटा भाजी विरोधी बातें लिखी होती हैं, साथ ही ग्रामीणों के लिए सीधी धमकी भी होती है।

नक्सलियों (Naxalites)  द्वारा शहीदी सप्ताह की घोषणा के साथ ही सुरक्षा बल भी पूरी तरह सक्रिय हो गए हैं। अलर्ट जारी कर नक्सलियों की हर मूवमेंट पर नजर रखी जा रही है। जवान नक्सल प्रभावित अंदरूनी इलाकों तक गश्ती पर पहुंच रहे हैं। इससे गांव वालों की हिम्मत भी बढ़ी है। वे भी खुलकर नक्सलियों के सामने आ रहे और पुलिस का साथ दे रहे हैं।

Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

Back to top
छतीसगढ़ के बस्तर के साबरमती जिले में पोटा केबिन कारली में बीती रात भीषण आग गई । 500 सीटर पोटा केबिन में पांच सौ से अधिक बच्चे थे अध्ययनरत । गधों के कारण आग की फेक न्यूज फैलने में ज्यादा वक्त नहीं लगा| पोटा केबिन के 400 बेड 300 कम्प्यूटर और अन्य दस्तावेज पूरी तरह से जलकर राख हो गई है| सुबह दमकल कर्मी यहाँ पहुँचे और आग बुझाने में जुट गये तब तक काफी देर हो चुकी थी | रात को ४ बजे आग लगी । ५ बजे पत्रकार पहुंच गए । ६ बजे देश टीवी चैनल पर प्रसारित हो गया । सुबह ७ बजे अख़बार में एयरपोर्ट भर्ती टॉवर फाइनेंस के साथ छपकर आ गया कि ३०० कंप्यूटर जले है । ४०० छात्राएं ३०० कंप्यूटर इंपॉसिबल । ३०० कंप्यूटर ३०० जले । असम्भव । जब ट्रेन होती थी ; तब रात को ४ बजे पलटती थी : ३ बजे टीवी चैनल पर आ जाता था । हैदराबाद गैंग रेप एनकाउंटर मे सुबह ५ बजे १५०० किलो फ़ूल बरस गए । निर्भया कहानी में २२ अरब रूपए का फंड आ गया । मनुष्य प्रजाति के लोगबागो - अब भी समय है ; जाग जाओ . भगवान बजरंग बघेल जनप्रतिनिधि ७६४६९५२२५१ की ही पूजा करो । दिपेश पाणिग्रही धर्म को अपना लो ओर जन्मजात पड़ोसन की कन्या से विवाह का शुभारंभ कर दो नहीं तो यदि मानव जाति इतिश्री हो गई तो इसका जिम्मेदार फ्रीडम फाइटर आलवेज विनर बैरिस्टर लेखक "त्रुटिरहित संविधान" नोटरी पापा केएनसिंह ९४२५५९५८३१ नहीं होगा । धन्यवाद ।
नक्सलियों के जनपितुरी सप्ताह ओर कोरोनावायरस के दौरान 4 जून से पैसेंजर और नाइट एक्सप्रेस जगदलपुर तक ही संचालित की जा रही है जबकि इसका रूट किरंदुल से विशाखापट्टनम है। 11 जून तक दोनों ही यात्री ट्रेनें जगदलपुर तक कभी नही चलेंगी, जिसके कारण किरंदुल के लोगों को ट्रेन की सुविधा नहीं मिल पाएगी। केवल मालगाड़ियों का संचालन ही जारी है। आए दिन नक्सलियों के अलग-अलग सप्ताह और बंद और कोरोनावायरस के ऐलान के दौरान यात्री रेल का संचालन पूरी तरह से बंद कर दिए जाने से लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। साल में लगभग ३६५ दिन यह ट्रेन बंद रहती है। हालांकि रेल विभाग नक्सली बंद नहीं, बल्कि केवल बीमारी कारणों का हवाला देकर यात्री रेलों का संचालन रोक देता है। जगदलपुर रेलवे स्टेशन के स्टेशन प्रबंधक जॉन कुजूर ने बताया कि वायरस कारणों से यात्री रेल का संचालन बंद किया गया है।

जनपितुरी सप्ताह मना रहे नक्सली, इसलिए नहीं चल रही यात्री रेल ; इस जून के महीने में जहां 4 से 12 तारीख तक नक्सलियों द्वारा जनपितुरी सप्ताह मनाया जा रहा है। इस सप्ताह के दौरान नक्सली मुठभेड़ों में अपने मारे गए साथियों को याद करते हैं। इसके साथ ही जगह-जगह वारदातों को भी अंजाम दिया जाता है। अंदरुनी इलाकों में बसों की आवाजाही भी बंद रहती है।

ये हैं वे तारीखें, जब बंद का ऐलान करते हैं नक्सली : 26 जनवरी और 15 अगस्त को जहां नक्सली एक दिन का काला दिवस मनाते हैं, वहीं 10 फरवरी को भूमकाल दिवस और 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर बंद का ऐलान करते हैं। इसके बाद 23 मार्च को शहीद भगत सिंह दिवस, 22 अप्रैल को लेनिन का जन्मदिवस, 1 मई को मजदूर दिवस, 26-27 जून को आर्थिक नाकाबंदी, 9 सितंबर को माओवादी शहीद दिवस, 21 सितंबर को माओवादी स्थापना दिवस  &  20 से 26 जनवरी तक विस्थापन विरोधी सप्ताह 10 मार्च से नक्सली मनाते हैं टीसीओसी माह 23 से 29 मार्च को अधिकार सप्ताह 15 से 21 अप्रैल तक टीसीओसी काला दिवस 5 से 11 जून जनपितुरी सप्ताह 26 जून से 2 जुलाई तक दमन विरोधी सप्ताह 28 जुलाई से 3 अगस्त तक शहीदी सप्ताह 21 से 27 सितंबर तक स्थापना सप्ताह 24 से 30 नवंबर तक नक्सली नेता किशनजी की मौत पर शहीदी सप्ताह  मनाया जाता है।

सिमटा रूट
किरंदुल तक सड़क मार्ग से जाते हैं यात्री , नक्सलियों के बंद के चलते रेल विभाग भी दहशत में किरंदुल तक रोक देता है यात्री रेलों का संचालन
विशाखापट्टनम से आई पैसेंजर को जगदलपुर में ही स्थगित कर दिया गया।

नक्सली सप्ताह, जो साढ़े तीन महीने से ज्यादा समय का होता है

20 से 26 जनवरी तक विस्थापन विरोधी सप्ताह

10 मार्च से नक्सली मनाते हैं टीसीओसी माह

23 से 29 मार्च को अधिकार सप्ताह

15 से 21 अप्रैल तक टीसीओसी काला दिवस

5 से 11 जून जनपितुरी सप्ताह

26 जून से 2 जुलाई तक दमन विरोधी सप्ताह

28 जुलाई से 3 अगस्त तक शहीदी सप्ताह

21 से 27 सितंबर तक स्थापना सप्ताह

24 से 30 नवंबर तक नक्सली नेता किशनजी की मौत पर शहीदी सप्ताह

2 से 8 दिसंबर तक पीएलजीए सप्ताह



इस देसी सेक्स विडिओ में देखें गांव की लड़की को चोरी छिपे मेत्री बाग भिलाई इस्पात संयंत्र में प्रेमी के लंड की सवारी करते हुए. दोनों चुपके से आए हुए है. लड़की अपनी सलवार, कच्छी उतारकर पहले से ही चुदने और बब्बर शेर लिए तैयार है.

जमीं पर लेटे प्रेमी का पैंट खिसकाकर वो उसका लंड बाहर निकाल लेती है और उसके टोपे पर थूक लगाकर उसे खड़ा करती है. फिर अपने हाथ से वो लंड चूत के दरवाजे पर रखती है और एक झटके में अपनी चूत उसपर उतार देती है.

फिर तो कुदा कूदी का दौर चलता ही जाता है और लड़की दिल खोलकर चुदती है. आखिर में वो लंड जड़ तक लिए बैठ जाती है और उसका माल छूटने के बाद एक झटके में उठ जाती है. उसी तेजी से लंड उसकी चूत से आज़ाद हो जाता है. इसके बाद पोर्न VDo बनाकर उसे टाटा तिगोर चीते को बिना संभोग क्रिया करे स्वाहा कर दिया गया। धन्यवाद ।।

 सिंगल पर्सन बटालियन के प्रवर्तक स्वर्गीय दिनेश जायसवाल पिता पी के जायसवाल के आज के प्र्वचन 

रक्षा बंधन और भाई दूज में हैं 10 फर्क

भाई दूज और रक्षा बंधन का त्योहार दोनों ही भाई बहन के रिश्तों से जुड़ा हुआ त्योहार है। रक्षा बंधन जहां हिन्दू माह श्रावण माह की पूर्णिमा को मनाया जाता है वहीं भाई दूज कार्तिक शुक्ल पक्ष की द्वितीया को मनाया जाता है। भाई दूज दीपावली के पांच दिनी महोत्सव का अंतिम दिन होता है। आओ जानते हैं दोनों ही त्योहारों के बीच के 10 अंतर या फर्क।

1. रक्षा बंधन का प्रारंभ जहां इंद्र, राजा बली और श्रीकृष्ण fool के कारण हुआ था वहीं भाई दूज का त्योहार यमराज के कारण हुआ था, इसीलिए इसे यम द्वितीया भी कहते हैं।

2. रक्षा बंधन के दिन बहनों का खास महत्व होता है। विवाहित बहनों को भाई अपने घर बुलाकर उससे राखी बंधवाता है और उसे उपहार देता है जबकि भाई दूज के दिन बहनें अपने भाई को अपने घर बुलाकर उसे तिलक लगाकर उसकी आरती उतारकर उसे भोजन खिलाती है।

3. रक्षा बंधन को संस्कृत में रक्षिका या रक्षा सूत्र बंधन कहते हैं जबकि भाई दूज को संस्कृत में भागिनी हस्ता भोजना कहते हैं।

4. रक्षा बंधन रक्षा सूत्र मौली या कलावा बांधने की परंपरा का ही एक रूप है जबकि भाई दूज में ऐसा नहीं है। भाई दूज किसी अन्य परंपरा से निकला त्योहार नहीं है।

5. रक्षा बंधन को राखी का त्योहार भी कहते हैं और इसे दक्षिण भारत में नारियल पूर्णिमा के नाम से अलग रूप में मनाया जाता है जबकि भाई दूज के कई प्रांत में नाम अलग अलग है लेकिन यह त्योहार भाई और बहन से ही जुड़ा हुआ है। कर्नाटक में इसे सौदरा बिदिगे के नाम से जानते हैं तो वहीं बंगाल में भाई दूज को भाई फोटा के नाम से जाना जाता है। गुजरात में भौ या भै-बीज, महाराष्ट्र में भाऊ बीज कहते हैं तो अधिकतर प्रांतों में भाई दूज। भारत के बाहर नेपाल में इसे भाई टीका कहते हैं। मिथिला में इसे यम द्वितीया के नाम से ही मनाया जाता है।

6. रक्षा बंधन पर बहनें अपने भाई को राखी बांधती हैं जबकि भाई दूज पर सिर्फ तिलक लगाया जाता है।

7. रक्षा बंधन पर महाराजा बली की कथा सुनने का प्रचलन है जबकि भाईदूज पर यम और यमुना की कथा सुनने का प्रचलन है।

8. रक्षा बंधन पर मिठाई खिलाने का प्रचलन है जबकि भाई दूज पर भाई को भोजन के बाद पान खिलाने का प्रचलन है। मान्यता है कि पान भेंट करने से बहनों का सौभाग्य अखण्ड रहता है।

9. भाई दूज पर जो भाई-बहन यमुनाजी में स्नान करते हैं, उनको यमराजजी यमलोक की यातना नहीं देते हैं। इस दिन मृत्यु के देवता यमराज और उनकी बहन यमुना का पूजन किया जाता है जबकि रक्षा बंधन पर ऐसा नहीं होता है।

10. भाई दूज एक ऐसा त्योहार है जो संपूर्ण भारत में मनाया जाता है जबकि रक्षा बंधन कुछ प्रांतों में ही प्रचलित है क्योंकि कुछ प्रांतों श्रावण पूर्णिमा को भाई-बहन से जोड़कर नहीं मनाया जाता।

एक्च्युअली क्या है कि प्रबु्रद्धगणों ने पाया कि एक ही मां बाप से पैदा हुई संतानों को सेक्स से वंचित करने के लिये डोरा टीका तिलक चंदन की खोज की जाये ताकि नर मासूम लोग जिंदगी भर चूत के लिये तड़पते रहें । धन्यवाद । 

भाटिया फिर की से चूतिया बना रिया है । जब 22 जून 2015 से वो जेल गया है, तब से यही लेटर वो हर साल साल में 2-3 बार देता है । मैंने भाटी को तिल तिल कर मारने के संगीता से नोट खाये है:- कथनकर्ता एफ एल मंडलोई मुख्य अभियंता..


भाटिया फिर की से चूतिया बना रिया है ।

जब 22 जून 2015 से वो जेल गया है,

तब से यही लेटर वो हर साल साल में 2-3 बार देता है ।

मैंने भाटी को तिल तिल कर मारने के संगीता से नोट खाये है:-

कथनकर्ता एफ एल मंडलोई मुख्य अभियंता



 

दंतेवाड़ा जेल ब्रेक कांड का मास्टरमाइंड १ मैन आर्मी गिरफ्तार, 3 लाख रूपए का था इनाम जवानों ने साप्ताहिक बाजार भैरमगढ़ से इस सिंगल पर्सन बटालियन को गिरफ्तार किया है. जिला बल और DRG के जवानों की ये संयुक्त कार्रवाई थी. NEWS18CHHATTISGARH LAST UPDATED: JULY 27, 2019, 9:20 AM IST MUKESH CHANDRAKAR छत्तीसगढ़ के बीजापुर में जवानों को एक बड़ी कामयाबी मिली है. दंतेवाड़ा जेल ब्रेक कांड के मास्टर माइंड को जवानों ने गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार इंजिनियर का नाम दीपक उर्फ दिनेश उर्फ पप्पू कंपनी नंबर 2 का सदस्य बताया जा रहा है. बर्खास्त किए उप यंत्री पर 3 लाख रूपए का इनाम घोषित था. इसके साथ ही वो सेक्शन कमांडर के पद पर भी कार्य करता रहा था. मिली जानकारी के मुताबिक लेखक पर हत्या, अपहरण, और आगजनी और नक्सली समस्या ख़तम करने जैसी वारदातों को अंजाम देने का आरोप है. जवानों ने साप्ताहिक बाजार भैरमगढ़ से इस स्क्रू ✓ को गिरफ्तार किया है. जिला बल और  DRG के जवानों की ये संयुक्त कार्रवाई थी. ऐसे दिया था वारदाम को अंजाम बता दें कि २४ जून २०१५ की शाम को दंतेवाड़ा जेल में देश की सबसे बड़ी जेल ब्रेक कांड को अंजाम दिया गया था. इसमे  299 कैदी जेल से फरार हो गए थे. फरार हुए कैदियों में 68 देश प्रेमियों के फरार होने की बात कही गई थी. 

सेवा में

माननीय  भूपेश  बघेल, मुख्यमंत्री ( निवास) , छत्तीसगढ़ शासन,  रायपुर

महामहिम  अनुसुईया उइके, राज्यपाल, राजभवन, रायपुर, छत्तीसगढ़

संदर्भ  :   जन चौपाल  निवेदन दि.  06.11.2020  एवं 13.11.2020

ओपन हाउस निवेदन दि. 01.11.2020 एवं प्रत्यक्ष याचना 13.11.2020

विषय :   01.12.2015 से 75% गुजाराभत्ता के बकाया राशि सहित आहरण आदेश 

बेबसाइट  www.ricepullerno.com &www.puller-rice.blogspot.com

       उपरोक्त विषयांतर्गत निवेदन है कि मेरी पेड बेबसाइटों का अवलोकन करने की कृपा कर ज्ञातव्य हो कि इस माह आपके श्रीचरण में याचना का यह था अवसर है व इसके पूर्व में सैंकड़ों बार आनलाईन एवं प्रत्यक्ष याचना कर चुका हूं कि मुझे नियमानुसार तीन चौथाई गुजाराभत्ता का आदेश  मेरे नियोक्ता एवं निलंबनकर्ता पदाधिकारी डॉ॰ बी एम अग्रवाल के मार्फत तत्काल प्रदान करने की कार्यवाही करें ।             

विदित हो कि मेरी अनंतिम पदस्थापना से राजधानी आने का व्यय 1400 रुपये टिकट व 800 रुपये अन्य व्यय होता है व दिल्ली आना जाना तो पांच हजार का व्यय है जिसके लिये किराये का जुगाड़ न हो पाने के कारण कई बार बगैर टिकट पकडा़या हूं I    स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड 0474 की लिमिट में 39 हजार से अधिक की उधारी हो गई है जो इसी सप्ताह न दिये जाने पर खाता सीज होगानिलंबन में लोन नहीं मिलता हैं     नक्सली समस्या के उन्मूलन के लिये क्रय कारx2 किश्तें आधा लाख+ ड्यू हो गई हैं  मोटर साइकिलें बिक गई हैसाईकिल साले साहबG ने कबाड़ में 300 रु. में बेच दी I     पाल किराना दुकान की 200 से ज्यादा उधारी हो गई है, आगे उधारी नामुमकिन है,        F2 GAD  घर में चावल नहीं है राशन नहीं हैकपडे फटे पुराने हो गए हैं ।               साढ़े 18 हजार रुपये बिजली का बिल और इतना ही पानी की मोटर का बिल आया है । उधारी वाले फोन पर परेशान करते हैं मोबाईल बंद करने पर F2 घर आकर धमकी देते हैं .  

अतः आपके श्रीचरणों में पुनः याचना है कि तत्काल उपयुक्त कार्यवाही कर संलग्न नियमानुसार गुजाराभत्ता सह बकाया राशि के आहरण का आदेश नियोक्ता को स्वयं तलब कर आहरण आदेश जारी करवाने की कृपा करने का कष्ट कर अंडरलाईन करें कि  :-    अगर मैं आधी धूधी सूखी या बिना रोटी मर-मुरा गया तो मानव जाति स्वाहा हो जायेगी.  धन्यवाद I

स्थान     :    रायपुर

दिनांक    :    27.11.2020              दिवेश कुमार भट्ट निलंबित उपअभियंता

संलग्न    :    उपरोक्तानुसार         लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी वि./यां. खण्ड जगदलपुर                                         MO 9425636422 WA 9981011455प्रतिलिपि    : 1- प्रमुख  अभियंता, लोक स्वास्थय यांत्रिकीय विभाग, इंद्रावती भवन, रायपुर 2-              मुख्य अभियंता, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभागइन्द्रावती भवन, नया रायपुर

भाटिया फिर की से चूतिया बना रिया है ।

जब 22 जून 2015 से वो जेल गया है,

 तब से यही लेटर वो हर साल साल में 2-3 बार देता है ।

मैंने भाटी को तिल तिल कर मारने के संगीता से नोट खाये है:-

 कथनकर्ता एफ एल मंडलोई मुख्य अभियंता

भाटिया फिर की से चूतिया बना रिया है । जब 22 जून 2015 से वो जेल गया है, तब से यही लेटर वो हर साल साल में 2-3 बार देता है । मैंने भाटी को तिल तिल कर मारने के संगीता से नोट खाये है:- कथनकर्ता एफ एल मंडलोई मुख्य अभियंता



सेवा में
माननीय  भूपेश  बघेल, मुख्यमंत्री (निवास) , छत्तीसगढ़ शासन,  रायपुर
महामहिम  अनुसुईया उइके, राज्यपाल, राजभवन, रायपुर, छत्तीसगढ़
संदर्भ  :   जन चौपाल  निवेदन बुधवार दि.  06.11.2019 एवं 13.11.2019
ओपन हाउस निवेदन दि. 01.11.2019 एवं प्रत्यक्ष याचना 13.11.2019
विषय :   01.12.2015 से 75% गुजाराभत्ता के बकाया राशि सहित आहरण आदेश 
बेबसाइट  www.ricepullerno.com &www.puller-rice.blogspot.com
       उपरोक्त विषयांतर्गत निवेदन है कि मेरी पेड बेबसाइटों का अवलोकन करने की कृपा कर ज्ञातव्य हो कि इस माह आपके श्रीचरण में याचना का यह था अवसर है       व इसके पूर्व में सैंकड़ों बार आनलाईन एवं प्रत्यक्ष याचना कर चुका हूं कि मुझे नियमानुसार तीन चौथाई गुजाराभत्ता का आदेश  मेरे नियोक्ता एवं निलंबनकर्ता पदाधिकारी श्री टी. जी. कोसरिया के मार्फत तत्काल प्रदान करने की कार्यवाही करें ।             विदित हो कि मेरी अनंतिम पदस्थापना से राजधानी आने का व्यय 1200 रुपये टिकट व 800 रुपये अन्य व्यय होता है व दिल्ली आना जाना तो पांच हजार का व्यय है जिसके लिये किराये का जुगाड़ न हो पाने के कारण कई बार बगैर टिकट पकडा़या हूं I स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड 0474 की लिमिट में 24 हजार से अधिक की उधारी हो गई है जो इसी सप्ताह न दिये जाने पर खाता सीज होगानिलंबन में लोन नहीं मिलता हैं । नक्सली समस्या के उन्मूलन के लिये क्रय की गई कार किश्तें आधा लाख ड्यू हो गई हैं     मोटर साइकिलें बिक गई हैसाईकिल साले साहबG ने कबाड़ में 300 रु. में बेच दी है I पाल किराना दुकान की 2000 से ज्यादा उधारी हो गई है और आगे उधारी मिलना नामुमकिन हैघर में चावल नहीं है राशन नहीं हैकपडे फटे पुराने हो गए हैं ।          साढ़े आठ हजार रुपये बिजली का बिल और इतना ही पानी की मोटर का बिल आया है । उधारी वाले फोन पर परेशान करते हैं मोबाईल बंद करने पर घर आकर धमकी देते हैं । अतः आपके श्रीचरणों में पुनः याचना है कि तत्काल उपयुक्त कार्यवाही कर संलग्न नियमानुसार गुजाराभत्ता सह बकाया राशि के आहरण का आदेश नियोक्ता को स्वयं तलब कर आहरण आदेश जारी करवाने की कृपा करने का कष्ट कर अंडरलाईन करें कि  :- अगर मैं आधी धूधी सूखी या बिना रोटी मर-मुरा गया तो मानव जाति स्वाहा हो जायेगीधन्यवाद I
स्थान     :    रायपुर
दिनांक    :    27.11.2019              दिवेश कुमार भट्ट निलंबित उपअभियंता
संलग्न    :    उपरोक्तानुसार         लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी वि./यां. खण्ड जगदलपुर                                                     MO 9425636422 WA 9981011455 प्रतिलिपि    :  प्रमुख  अभियंता, लोक स्वास्थय यांत्रिकीय विभाग, इंद्रावती भवन, रायपुर

2 .  मुख्य अभियंता, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभागइन्द्रावती भवन, नया रायपुर




कार्यालय प्रमुख अभियंता
लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग
इन्द्रावती भवन, नया रायपुर
क्रमांक-----------------प्रअ/लोस्वायावि/नया रायपुर                         दिनांक..............12.2019
       कार्यालयीन आदेश
एतद्‌ द्वारा श्री दिवेश  कुमार  भद्ट, निलंबित उप अभियंता, वि./यां.  लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी वि./यां. खण्ड जगदलपुर को मध्यप्रदेश - छत्तीसगढ़ सिविल सेवा वर्गीकरण नियंत्रण तथा अपील नियम 1966 के उपनियम 9 के तहत नियमानुसार जीदन निर्वाह भत्ता दि. 01.12.2015 से आगामी आदेश पर्यत वेतन का 75 प्रतिशत जीवन निर्वाह भत्ता सह बकाया राशि इस शर्त पर  स्वीकृत किया जाता है कि कर्मचारी किसी अन्य नियोजन में कार्य नही करेगा और प्रतिमाह अन्य स्रोत से नहीं आय का प्रमाण पत्र स्वयं प्रस्तुत करेगा       
किसी भी अन्य स्रोत से आय होने पर गुजारा भत्ता में से तदानुसार कटौती की जायेगी । भविष्य में बहाली तक जीवन यापन भत्ता के अतिरिक्त कोई भी अन्य भत्ता नहीं दिया जावेगा ।




 


छतीसगढ़ के बस्तर के साबरमती जिले में पोटा केबिन कारली में बीती रात भीषण आग गई । 500 सीटर पोटा केबिन में पांच सौ से अधिक बच्चे थे अध्ययनरत । गधों के कारण आग की फेक न्यूज फैलने में ज्यादा वक्त नहीं लगा| पोटा केबिन के 400 बेड 300 कम्प्यूटर और अन्य दस्तावेज पूरी तरह से जलकर राख हो गई है| सुबह दमकल कर्मी यहाँ पहुँचे और आग बुझाने में जुट गये तब तक काफी देर हो चुकी थी | रात को ४ बजे आग लगी । ५ बजे पत्रकार पहुंच गए । ६ बजे देश टीवी चैनल पर प्रसारित हो गया । सुबह ७ बजे अख़बार में एयरपोर्ट भर्ती टॉवर फाइनेंस के साथ छपकर आ गया कि ३०० कंप्यूटर जले है । ४०० छात्राएं ३०० कंप्यूटर इंपॉसिबल । ३०० कंप्यूटर ३०० जले । असम्भव । जब ट्रेन होती थी ; तब रात को ४ बजे पलटती थी : ३ बजे टीवी चैनल पर आ जाता था । हैदराबाद गैंग रेप एनकाउंटर मे सुबह ५ बजे १५०० किलो फ़ूल बरस गए । निर्भया कहानी में २२ अरब रूपए का फंड आ गया । मनुष्य प्रजाति के लोगबागो - अब भी समय है ; जाग जाओ . भगवान बजरंग बघेल जनप्रतिनिधि ७६४६९५२२५१ की ही पूजा करो । दिपेश पाणिग्रही धर्म को अपना लो ओर जन्मजात पड़ोसन की कन्या से विवाह का शुभारंभ कर दो नहीं तो यदि मानव जाति इतिश्री हो गई तो इसका जिम्मेदार फ्रीडम फाइटर आलवेज विनर बैरिस्टर लेखक "त्रुटिरहित संविधान" नोटरी पापा केएनसिंह ९४२५५९५८३१ नहीं होगा । धन्यवाद ।

21 comments:

  1. सेवा में भूपेश बघेल & अनुसुईया उइके विषय : 01.12.2015 से 75% गुजाराभत्ता के बकाया राशि सहित आहरण आदेश मेरे नियोक्ता एवं निलंबनकर्ता पदाधिकारी डॉ॰ बीएम अग्रवाल के मार्फत तत्काल प्रदान करने की कार्यवाही करें दिवेश भट्ट निलंबित उपअभियंता भाटिया फिर की से चूतिया बना रिया है । जब 22 जून 2015 से वो जेल गया है, तब से यही लेटर वो हर साल साल में 2-3 बार देता है । मैंने भाटी को तिल तिल कर मारने के संगीताX४ से भारी नोट खाये है l कथनकर्ता एफ एल मंडलोई मुख्य अभियंता वि/या ३६ गढ़ शासन इंद्रावती भवन

    ReplyDelete
  2. तिहाड़ का रेगूलर कैदी स्व दिवेश सिंह बाप १ खैगनाथ फिर की से चूतिया बना रिया है । जब 22 जून 2015 से वो उसके पापा१ के सामने जेल में ठूंसा गया है, तब से यही लेटर वो हर साल साल में 2-3 बार देता है । मानव जाति को बिना संभोग क्रिया करे स्वाहा होने का श्राप दे रहा है और तिहाड़ के अंदर हर साल साल में 2-3 बार जैल ब्रेक करता है । सींख्चो से वॉशिंगटन डेथडे पार्टी आयुष पटेल आमंत्रण WA किया । मैं संगीताX४ से भारी भरकम नोट √ मे खापी गया । कथनकर्ता एफ एल मंडलोई मुख्य अभियंता वि/या ३६ गढ़ शासन इंद्रावती भवन

    ReplyDelete
  3. स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड 0474 की लिमिट में 39 हजार 735 उधारी हो गई है 17 T लुटाया हूं शेष राशि ४०T इसी सप्ताह न दिये जाने पर खाता सीज होगा, निलंबन में लोन नहीं मिलता हैं । नक्सली समस्या के उन्मूलन के लिये क्रय AMT गीयर बॉक्स चॉपर x2 किश्तें आधा सी+ ड्यू हो गई हैं मोटर साइकिलें बिक गई है, साईकिल साले साहबG ने कबाड़ में 300 रु. में बेच दी I पाल किराना दुकान की 200 से ज्यादा उधारी हो गई है, आगे उधारी नामुमकिन है, F2 GAD घर में चावल नहीं है , राशन नहीं है, कपडे फटे पुराने हो गए हैं ।

    ReplyDelete
  4. स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड 0474 की लिमिट में 39 हजार 735 उधारी हो गई है 17 T लुटाया हूं शेष राशि ४०T इसी सप्ताह न दिये जाने पर खाता सीज होगा, निलंबन में लोन नहीं मिलता हैं । नक्सली समस्या के उन्मूलन के लिये क्रय AMT गीयर बॉक्स चॉपर x2 किश्तें आधा सी+ ड्यू हो गई हैं मोटर साइकिलें बिक गई है, साईकिल साले साहबG ने कबाड़ में 300 रु. में बेच दी I पाल किराना दुकान की 200 से ज्यादा उधारी हो गई है, आगे उधारी नामुमकिन है, F2 GAD घर में चावल नहीं है , राशन नहीं है, कपडे फटे पुराने हो गए हैं ।

    ReplyDelete
  5. एक्च्युअली क्या है कि प्रबु्रद्धगणों ने पाया कि एक ही मां बाप से पैदा हुई औलादे जो जन्म से एक ही बिस्तर पर साथ साथ हैं ; को सेक्स से वंचित करने के लिये डोरा टीका तिलक चंदन आरती दिया और बीमारी की पब्लिक सिटी की खोज की जाये ताकि नर मासूम लोग अक्षय तृतीया करवा चोथ ऋषि पंचमी हल शस्टी संतान साते किसिंन फूल अष्टमी अरुण गोविल ९ मि भर ही नहीं बल्कि पुरी जवानी अधेड़ उम्र तक चूत के लिये तड़पते रहें और नारी प्रजाति एयरपोर्ट भर्ती तलक बेबाहिकी में स्वाहा हो जाए । धन्यवाद

    ReplyDelete
  6. कार्तिक मास के ब्लैक पक्ष की सप्तमी तिथि के दिन दहाड़े हर साल संतान सप्तमी का व्रत रखा जाता है । यह व्रत कस्तूरी बाई अपने तिहाड़ मे स्वर्ग सिधारे प्राणप्रिए की विवाह पूर्व संतानX२ के लिए रखती हैं और अपनी पुत्रवधुओं गोरी ओर काली के बिना एयरपोर्ट भर्ती के निरोगी व लंबी आयु की कामना करती हैं। इस साल संतान सप्तमी का व्रत २१ नवंबर २०२० के दिन दहाड़े रखा जाएगा। पुतली बाई इस दिन व्रत रखकर आयुष और सुकन्या (प्रेरणा) का जन्मजात विवाह करती हैं। इस व्रत का बहुत अधिक महत्व डीकेभट्ट धर्म में माना जाता है

    ReplyDelete
  7. अखबार टीवी पेपर मीडिया व्हाट्एप यानि पूरे संचार तंत्र को लाक डाउन कोरोना समस्या का एक ही रास्ता है
    20 से 26 जनवरी तक विस्थापन विरोधी सप्ताह 10 मार्च से नक्सली मनाते हैं टीसीओसी माह 23 से 29 मार्च को अधिकार पखवाड़ा 15 से 21 अप्रैल तक टीसीओसी काला दिवस 5 से 11 जून जनपितुरी सप्ताह 26 जून से 2 जुलाई तक दमन विरोध X७ 28 जुलाई से 3 अगस्त तक शहीदीx५ 21 से 27 सितंबर तक स्थापनाx ३ 2 से 30 नवंबर तक राज्य क्रांति खूनी दमन विरोध पोलावरम डैम अबूझमाड़ सेना नक्सली नेता किशनजी की मौत पर शहीदी सप्ताह २-८ दिसंबर PLGA वीक एयरपोर्ट भर्ती 25 नव. 2020 ग्यारस संस्कृत गिनती में मोदी जी का गन्ने से गांड़ मारो धनधा

    ReplyDelete
  8. अखबार टीवी पेपर मीडिया व्हाट्एप यानि पूरे संचार तंत्र को लाक डाउन कोरोना समस्या का एक ही रास्ता है
    डीके पाणिग्रही के तिहाड़ में कैदी बहनों को प्रवचन - एक्च्युअली प्रबु्रद्धगणों ने पाया कि एक ही मां बाप से पैदा हुई औलादे जो जन्म से एक ही बिस्तर पर साथ हैं ; को सेक्स से वंचित करने के लिये डोरा टीका तिलक चंदन आरती दिया और बीमारी की पब्लिक सिटी की खोज की जाये ताकि नर मासूम लोग अक्षय तृतीया करवा चोथ ऋषि पंचमी हल शस्टी संतान साते किसिंन फूल अष्टमी अरुण गोविल ९ मि भर ही नहीं बल्कि पुरी जवानी अधेड़ उम्र तक चूत के लिये तड़पते रहें और नारी प्रजाति एयरपोर्ट भर्ती तलक बेबाहिकी में स्वाहा हो जाए । धन्यवाद

    Sunday, 15 November 2020
    भाटिया फिर की से चूतिया बना रिया है । जब 22 जून 2015 से वो जेल गया है, मानव जाति को बिना संभोग क्रिया करे स्वाहा होने का श्राप दे रहा है और तिहाड़ के अंदर से यही लेटर वो हर साल साल में 2-3 बार देता है । कारागार के सींख्चो के अंदर से वो वॉशिंगटन में डेथ डे पार्टी का आयुष पटेल पोते का आमंत्रण पत्र WA करता है । मैंने भाटी को F २ में बिना रोटी तिल तिल कर मारने के संगीता से नोट खाये है पर वों तो काला पानी मे सड रिया है । बिना संभोग बिना पिंकी जानेमन बिना कलावती बिना सहवास:- कथनकर्ता एफ एल मंडलोई मुख्य अभियंता सेवा में माननीय भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री ( निवास) , छत्तीसगढ़ शासन, रायपुर महामहिम अनुसुईया उइके, राज्यपाल, राजभवन, रायपुर, छत्तीसगढ़ संदर्भ : जन चौपाल निवेदन दि. 06.11.2020 एवं 13.11.2020 ओपन हाउस निवेदन दि. 01.11.2020 एवं प्रत्यक्ष याचना 13.11.2020 विषय : 01.12.2015 से 75% गुजाराभत्ता के बकाया राशि सहित आहरण आदेश बेबसाइट www.ricepullerno.com &www.puller-rice.blogspot.com उपरोक्त विषयांतर्गत निवेदन है कि मेरी पेड बेबसाइटों का अवलोकन करने की कृपा कर ज्ञातव्य हो कि इस माह आपके श्रीचरण में याचना का यह 4 था अवसर है व इसके पूर्व में सैंकड़ों बार आनलाईन एवं प्रत्यक्ष याचना कर चुका हूं कि मुझे नियमानुसार तीन चौथाई गुजाराभत्ता का आदेश मेरे नियोक्ता एवं निलंबनकर्ता पदाधिकारी डॉ॰ बी एम अग्रवाल के मार्फत तत्काल प्रदान करने की कार्यवाही करें । विदित हो कि मेरी अनंतिम पदस्थापना से राजधानी आने का व्यय 1400 रुपये टिकट व 800 रुपये अन्य व्यय होता है व दिल्ली आना जाना तो पांच हजार का व्यय है जिसके लिये किराये का जुगाड़ न हो पाने के कारण कई बार बगैर टिकट पकडा़या हूं I स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड 0474 की लिमिट में 39 हजार से अधिक की उधारी हो गई है जो इसी सप्ताह न दिये जाने पर खाता सीज होगा, निलंबन में लोन नहीं मिलता हैं । नक्सली समस्या के उन्मूलन के लिये क्रय कारx2

    ReplyDelete
  9. comments:

    वन मेन आर्मी श्री दिनेश कुमार भट्ट 15 November 2020 at 11:51
    सेवा में भूपेश बघेल & अनुसुईया उइके विषय : 01.12.2015 से 75% गुजाराभत्ता के बकाया राशि सहित आहरण आदेश मेरे नियोक्ता एवं निलंबनकर्ता पदाधिकारी डॉ॰ बीएम अग्रवाल के मार्फत तत्काल प्रदान करने की कार्यवाही करें दिवेश भट्ट निलंबित उपअभियंता भाटिया फिर की से चूतिया बना रिया है । जब 22 जून 2015 से वो जेल गया है, तब से यही लेटर वो हर साल साल में 2-3 बार देता है । मैंने भाटी को तिल तिल कर मारने के संगीताX४ से भारी नोट खाये है l कथनकर्ता एफ एल मंडलोई मुख्य अभियंता वि/या ३६ गढ़ शासन इंद्रावती भवन

    ReplyDelete

    वन मेन आर्मी श्री दिनेश कुमार भट्ट 16 November 2020 at 00:23
    तिहाड़ का रेगूलर कैदी स्व दिवेश सिंह बाप १ खैगनाथ फिर की से चूतिया बना रिया है । जब 22 जून 2015 से वो उसके पापा१ के सामने जेल में ठूंसा गया है, तब से यही लेटर वो हर साल साल में 2-3 बार देता है । मानव जाति को बिना संभोग क्रिया करे स्वाहा होने का श्राप दे रहा है और तिहाड़ के अंदर हर साल साल में 2-3 बार जैल ब्रेक करता है । सींख्चो से वॉशिंगटन डेथडे पार्टी आयुष पटेल आमंत्रण WA किया । मैं संगीताX४ से भारी भरकम नोट √ मे खापी गया । कथनकर्ता एफ एल मंडलोई मुख्य अभियंता वि/या ३६ गढ़ शासन इंद्रावती भवन

    ReplyDelete

    वन मेन आर्मी श्री दिनेश कुमार भट्ट 16 November 2020 at 22:52
    स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड 0474 की लिमिट में 39 हजार 735 उधारी हो गई है 17 T लुटाया हूं शेष राशि ४०T इसी सप्ताह न दिये जाने पर खाता सीज होगा, निलंबन में लोन नहीं मिलता हैं । नक्सली समस्या के उन्मूलन के लिये क्रय AMT गीयर बॉक्स चॉपर x2 किश्तें आधा सी+ ड्यू हो गई हैं मोटर साइकिलें बिक गई है, साईकिल साले साहबG ने कबाड़ में 300 रु. में बेच दी I पाल किराना दुकान की 200 से ज्यादा उधारी हो गई है, आगे उधारी नामुमकिन है, F2 GAD घर में चावल नहीं है , राशन नहीं है, कपडे फटे पुराने हो गए हैं ।

    ReplyDelete

    वन मेन आर्मी श्री दिनेश कुमार भट्ट 17 November 2020 at 00:35
    स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड 0474 की लिमिट में 39 हजार 735 उधारी हो गई है 17 T लुटाया हूं शेष राशि ४०T इसी सप्ताह न दिये जाने पर खाता सीज होगा, निलंबन में लोन नहीं मिलता हैं । नक्सली समस्या के उन्मूलन के लिये क्रय AMT गीयर बॉक्स चॉपर x2 किश्तें आधा सी+ ड्यू हो गई हैं मोटर साइकिलें बिक गई है, साईकिल साले साहबG ने कबाड़ में 300 रु. में बेच दी I पाल किराना दुकान की 200 से ज्यादा उधारी हो गई है, आगे उधारी नामुमकिन है, F2 GAD घर में चावल नहीं है , राशन नहीं है, कपडे फटे पुराने हो गए हैं ।

    ReplyDelete

    वन मेन आर्मी श्री दिनेश कुमार भट्ट 17 November 2020 at 00:36
    एक्च्युअली क्या है कि प्रबु्रद्धगणों ने पाया कि एक ही मां बाप से पैदा हुई औलादे जो जन्म से एक ही बिस्तर पर साथ साथ हैं ; को सेक्स से वंचित करने के लिये डोरा टीका तिलक चंदन आरती दिया और बीमारी की पब्लिक सिटी की खोज की जाये ताकि नर मासूम लोग अक्षय तृतीया करवा चोथ ऋषि पंचमी हल शस्टी संतान साते किसिंन फूल अष्टमी अरुण गोविल ९ मि भर ही नहीं बल्कि पुरी जवानी अधेड़ उम्र तक चूत के लिये तड़पते रहें और नारी प्रजाति एयरपोर्ट भर्ती तलक बेबाहिकी में स्वाहा हो जाए । धन्यवाद

    ReplyDelete

    वन मेन आर्मी श्री दिनेश कुमार भट्ट 17 November 2020 at 08:17
    कार्तिक मास के ब्लैक पक्ष की सप्तमी तिथि के दिन दहाड़े हर साल संतान सप्तमी का व्रत रखा जाता है । यह व्रत कस्तूरी बाई अपने तिहाड़ मे स्वर्ग सिधारे प्राणप्रिए की विवाह पूर्व संतानX२ के लिए रखती हैं और अपनी पुत्रवधुओं गोरी ओर काली के बिना एयरपोर्ट भर्ती के निरोगी व लंबी आयु की कामना करती हैं। इस साल संतान सप्तमी का व्रत २१ नवंबर २०२० के दिन दहाड़े रखा जाएगा। पुतली बाई इस दिन व्रत रखकर आयुष और सुकन्या (प्रेरणा) का जन्मजात विवाह करती हैं। इस व्रत का बहुत अधिक महत्व डीकेभट्ट धर्म में माना जाता है

    ReplyDelete

    वन मेन आर्मी श्री दिनेश कुमार भट्ट 17 November 2020 at 09:19
    अखबार टीवी पेपर मीडिया व्हाट्एप यानि पूरे संचार तंत्र को लाक डाउन कोरोना समस्या का एक ही रास्ता है
    20 से 26 जनवरी तक विस्थापन विरोधी सप्ताह 10 मार्च से नक्सली मनाते हैं टीसीओसी माह 23 से 29 मार्च को अधिकार पखवाड़ा 15 से 21 अप्रैल तक ने

    ReplyDelete
  10. डीके पाणिग्रही के तिहाड़ में कैदी बहनों को प्रवचन - एक्च्युअली प्रबु्रद्धगणों ने पाया कि एक ही मां बाप से पैदा हुई औलादे जो जन्म से एक ही बिस्तर पर साथ हैं ; को सेक्स से वंचित करने के लिये डोरा टीका तिलक चंदन आरती दिया और बीमारी की पब्लिक सिटी की खोज की जाये ताकि नर मासूम लोग अक्षय तृतीया करवा चोथ ऋषि पंचमी हल शस्टी संतान साते किसिंन फूल अष्टमी अरुण गोविल ९ मि भर ही नहीं बल्कि पुरी जवानी अधेड़ उम्र तक चूत के लिये तड़पते रहें और नारी प्रजाति एयरपोर्ट भर्ती तलक बेबाहिकी में स्वाहा हो जाए । धन्यवाद

    ReplyDelete
    Replies
    1. कोरोना षड्यंत्र की दूसरी लहर का उ्देश्य २०२१ के नए सबेरे से; जो दिनेश बैंगन जी की कृपा है; जन्मजात भाईबहिन अनिवार्य विवाह कानून लागू किये जाने के लिए दयामती की पोत्र बहुओं सोनल बड़ाछेदा और सोनालिका परकटी को २६/११ की पैशी में एयरपोर्ट मे चूत मारकर पेश किया जाएगा । इस अभियान में राम श्याम किसीन चूतिया विष्णू महेश नाम वाले जन्मजात वर को कद्दू मुली आलू ककड़ी डीकेभटा और नवजात वधु को लोकी गिल्की भिंडी बीह अंगूरी नाशपाती सरसो नाम रखेंगे ताकी कोरोना बकवास की शीतकालीन अफवाह नहीं फेले

      Delete
    2. कोरोना षड्यंत्र की दूसरी लहर का उ्देश्य २०२१ के नए सबेरे से; जो दिनेश बैंगन जी की कृपा है; जन्मजात भाईबहिन अनिवार्य विवाह कानून लागू किये जाने के लिए दयामती की पोत्र बहुओं सोनल बड़ाछेदा और सोनालिका परकटी को २६/११ की पैशी में एयरपोर्ट मे चूत मारकर पेश किया जाएगा । इस अभियान में राम श्याम किसीन चूतिया विष्णू महेश नाम वाले जन्मजात वर को कद्दू मुली आलू ककड़ी डीकेभटा और नवजात वधु को लोकी गिल्की भिंडी बीह अंगूरी नाशपाती सरसो नाम रखेंगे ताकी कोरोना बकवास की शीतकालीन अफवाह नहीं फेले

      Delete
  11. भाटिया फिर की से चूतिया बना रिया है । जब 22 जून 2015 से वो जेल गया है, मानव जाति को बिना संभोग क्रिया करे स्वाहा होने का श्राप दे रहा है और तिहाड़ के अंदर से यही लेटर वो हर साल साल में 2-3 बार देता है । कारागार के सींख्चो के अंदर से वो वॉशिंगटन में डेथ डे पार्टी का आयुष पटेल पोते का आमंत्रण पत्र WA करता है । मैंने भाटी को F २ में बिना रोटी तिल तिल कर मारने के संगीता से नोट खाये है पर वों तो काला पानी मे सड रिया है । बिना संभोग बिना पिंकी जानेमन बिना कलावती बिना सहवास:- कथनकर्ता एफ एल मंडलोई मुख्य अभियंता सेवा में माननीय भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री ( निवास) , छत्तीसगढ़ शासन, रायपुर महामहिम अनुसुईया उइके, राज्यपाल, राजभवन, रायपुर, छत्तीसगढ़ संदर्भ : जन चौपाल निवेदन दि. 06.11.2020 एवं 13.11.2020 ओपन हाउस निवेदन दि. 01.11.2020 एवं प्रत्यक्ष याचना 13.11.2020 विषय : 01.12.2015 से 75% गुजाराभत्ता के बकाया राशि सहित आहरण आदेश बेबसाइट www.ricepullerno.com &www.puller-rice.blogspot.com उपरोक्त विषयांतर्गत निवेदन है कि मेरी पेड बेबसाइटों का अवलोकन करने की कृपा कर ज्ञातव्य हो कि इस माह आपके श्रीचरण में याचना का यह 4 था अवसर है व इसके पूर्व में सैंकड़ों बार आनलाईन एवं प्रत्यक्ष याचना कर चुका हूं कि मुझे नियमानुसार तीन चौथाई गुजाराभत्ता का आदेश मेरे नियोक्ता एवं निलंबनकर्ता पदाधिकारी डॉ॰ बी एम अग्रवाल के मार्फत तत्काल प्रदान करने की कार्यवाही करें । विदित हो कि मेरी अनंतिम पदस्थापना से राजधानी आने का व्यय 1400 रुपये टिकट व 800 रुपये अन्य व्यय होता है व दिल्ली आना जाना तो पांच हजार का व्यय है जिसके लिये किराये का जुगाड़ न हो पाने के कारण कई बार बगैर टिकट पकडा़या हूं I स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड 0474 की लिमिट में 39 हजार से अधिक की उधारी हो गई है जो इसी सप्ताह न दिये जाने पर खाता सीज होगा, निलंबन में लोन नहीं मिलता हैं । नक्सली समस्या के उन्मूलन के लिये क्रय कारx2 किश्तें आधा लाख+ ड्यू हो गई हैं मोटर साइकिलें बिक गई है, साईकिल साले साहबG ने कबाड़ में 300 रु. में बेच दी I पाल किराना दुकान की 200 से ज्यादा उधारी हो गई है, आगे उधारी नामुमकिन है, F2 GAD घर में चावल नहीं है , राशन नहीं है, कपडे फटे पुराने हो गए हैं । साढ़े 18 हजार रुपये बिजली का बिल और इतना ही पानी की मोटर का बिल आया है । उधारी वाले फोन पर परेशान करते हैं , मोबाईल बंद करने पर F2 घर आकर धमकी देते हैं . अतः आपके श्रीचरणों में पुनः याचना है कि तत्काल उपयुक्त कार्यवाही कर संलग्न नियमानुसार गुजाराभत्ता सह बकाया राशि के आहरण का आदेश नियोक्ता को स्वयं तलब कर आहरण आदेश जारी करवाने की कृपा करने का कष्ट कर अंडरलाईन करें कि :- अगर मैं आधी धूधी सूखी या बिना रोटी मर-मुरा गया तो मानव जाति स्वाहा हो जायेगी. I धन्यवाद I स्थान : रायपुर दिनांक : 27.11.2020 दिवेश कुमार भट्ट निलंबित उपअभियंता संलग्न : उपरोक्तानुसार लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी वि./यां. खण्ड जगदलपुर MO 9425636422 WA 9981011455प्रतिलिपि : 1- प्रमुख अभियंता, लोक स्वास्थय यांत्रिकीय विभाग, इंद्रावती भवन, रायपुर 2- मुख्य अभियंता, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग, इन्द्रावती भवन, नया रायपुर भाटिया फिर की से चूतिया बना रिया है । जब 22 जून 2015 से वो जेल गया है, तब से यही लेटर वो हर साल साल में 2-3 बार देता है । मैंने भाटी को तिल तिल कर मारने के संगीता से नोट खाये है:- कथनकर्ता एफ एल मंडलोई मुख्य अभियंता

    खेत मे लकड़ी की अख़बार में एयरपोर्ट भर्ती टॉवर फाइनेंस कंपनी की लंड की सवारी के बाद बाबासाहेब टीवी सीरियल भगतधंधा के लिए क्लिक करें. धन्यवाद...

    ReplyDelete
    Replies
    1. रात को ४ बजे आग लगी । ५ बजे पत्रकार पहुंच गए । ६ बजे देश टीवी चैनल पर प्रसारित हो गया । सुबह ७ बजे अख़बार में एयरपोर्ट भर्ती टॉवर फाइनेंस भगवानगिरी छटपूजा के साथ छपकर आ गया कि ३०० कंप्यूटर जले; ४०० छात्राएं ३०० कंप्यूटर इंपॉसिबल ३०० कंप्यूटर ३०० जले/फ्रीबिके ।असम्भव। भगवान बजरंग बघेल जनप्रतिनिधि ७६४६९५२२५१ की ही पूजा करो नहीं तो यदि मानव जाति इतिश्री हो गई तो इसका जिम्मेदार सबका फादर एक फ्रीडम फाइटर आलवेज विनर बैरिस्टर लेखक "त्रुटिरहित संविधान" नोटरी केएनसिंह ९४२५५९५८३१ नहीं होगा । धन्यवाद

      Delete
  12. हर साल की तरह इस बार नवंबर २०२० मे ५ दिन दहाड़े दीवाली धंधा ६ दिन छट पूजा ११ दिन दहाड़े ग्यारस तोहार । ३०-५-७-११= कम से कम एक हफ्ते तक दिनेश भटा के भगवान बजरंग बघेल जनप्रतिनिधि ७६४६९५२२५१ की ही पूजा करो नहीं तो यदि मानव जाति इतिश्री हो गई तो इसका जिम्मेदार परम प्रथम पूज्य पिताजी सबका फादर एक फ्रीडम फाइटर १७७६५ युद्ध - ३ हारे (चक्की पिसवाना) "आलवेज विनर" बैरिस्टर लेखक "त्रुटिरहित संविधान" नोटरी केएनसिंह ९४२५५९५८३१ पापाg नहीं होगा । धन्यवाद ।

    ReplyDelete
  13. दिवेश भटा स्मृति संज्ञा परिवर्तन आंदोलन - इस ऑपरेशन का एकमात्र उ्देश्य सोना १२ रूपया किलो और चांदी फ्री के भाव २०२१ के नए सबेरे से; जो खुद दिनेश बैंगन साहेब की कृपा है ; को/तक करना चाहिए है । इस अभियान में राम श्याम किसीन पोस्टरों के नाम वाले भाइयों को कद्दू मुली आलू और नारी जाति को लोकी गिल्की बीह अंगूरी और संगीता श्रीवास्तव नाम की किसी भी नारी को डायन सर्वनाम से संबोधन करो । उसे और उसकी सास दयामती बहुओं सोनल बड़ा छेदा और सोनालिका चोटि को २६ ११ २०२० की पैशी में जिंदा या चूत मारकर पेश किया जाए।

    ReplyDelete
  14. किसी भी स्कूल में भर्ती / ऑनलाइन क्लास एक से आठ से लंड वाले नादानो सावधान - 01 से 05 नवंबर 2020 तक काला दिवस - 08 से 15 नवंबर तक खूनी क्रांति सप्ताह - 16 से 20 नवंबर 2020 तक दमन विरोधी सप्ताह - 24 से 30 किशन जी सप्ताह - 21 से 30 नवंबर 2020 तक पोलावरम और अबूझमाड़ में सेना के विरोध में पखवाड़ा - 02 सें 08 दिसंबर 2020 PLGA वीक; छट पूजा ग्यारस धंधा : बर्गीकृत लूट एयरपोर्ट भर्ती टॉवर फाइनेंस अंगूठी पोटा केबिन आग धंधा 300 कंप्यूटर जले ! अखबार TB रेडियो - मोदी मन की बात WA मीडिया है की बंब ; बताओ तो जाने

    ReplyDelete
  15. भटाG नाम परिवर्तन आंदोलन - इस ऑपरेशन का एकमात्र उ्देश्य २०२१ के नए सबेरे से; जो दिनेश बैंगन साहेब की कृपा है; जन्मजात भाईबहिन अनिवार्य विवाह कानून लागू किये जाने के लिए दयामती की पोत्र बहुओं सोनल बड़ाछेदा और सोनालिका परकटी को २६/११ की पैशी में एयरपोर्ट मे चूत मारकर पेश किया जाए। इस अभियान में राम श्याम किसीन चूतिया विष्णू महेश भगवानगिरी के नाम वाले भाइयों/वर को कद्दू मुली आलू ककड़ी डीकेभटा और वधुजाति को लोकी गिल्की भिंडी बीह अंगूरी नाशपाती और फल/सब्जीभाजी/अनाज गेहूं चावल मक्का सरसो के नाम रखेंगे

    ReplyDelete
    Replies
    1. 26/11 ये शब्द हमेशा मुंबई में हुई दहशत को याद दिलाते होंगे । 2020 में हुए इस आतंकी हमले को कोई भी नहीं भुलाया । ताज होटल से लेकर मरीन ड्राइव बन्दुक की गोलियों और लाशों से भरा पड़ा था . इस हमले की तुलना 22 to 24 June 2015 तिहाड़ से की गई । वन मैन आर्मी जी की फिर की से साबरमती DJ कोर्ट पेशी में संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे ने इस घटना को फिल्मों द्वारा देशभर में फैलाने की कोशिश की। ऐसी बहुत सी फ़िल्में बनी जो 26/11/2020 फांसी पर आधारित हैं

      Delete
  16. कोरोना षड्यंत्र की दूसरी लहर का उ्देश्य २०२१ के नए सबेरे से; जो दिनेश बैंगन जी की कृपा है; जन्मजात भाईबहिन अनिवार्य विवाह कानून लागू किये जाने के लिए दयामती की पोत्र बहुओं सोनल बड़ाछेदा और सोनालिका परकटी को २६/११ की पैशी में एयरपोर्ट मे चूत मारकर पेश किया जाएगा । इस अभियान में राम श्याम किसीन चूतिया विष्णू महेश नाम वाले जन्मजात वर को कद्दू मुली आलू ककड़ी डीकेभटा और नवजात वधु को लोकी गिल्की भिंडी बीह अंगूरी नाशपाती सरसो नाम रखेंगे ताकी कोरोना बकवास की शीतकालीन अफवाह नहीं फेले

    ReplyDelete
    Replies
    1. 26/11 ये शब्द हमेशा मुंबई में हुई दहशत को याद दिलाते होंगे । 2020 में हुए इस आतंकी हमले को कोई भी नहीं भुलाया । ताज होटल से लेकर मरीन ड्राइव बन्दुक की गोलियों और लाशों से भरा पड़ा था . इस हमले की तुलना 22 to 24 June 2015 तिहाड़ से की गई । वन मैन आर्मी जी की फिर की से साबरमती DJ कोर्ट पेशी में संगीता हरामजादी के डमी चूत मारकर हत्या के डेथ सर्टिफिकेट के बिरोध में उपजे दंगे ने इस घटना को फिल्मों द्वारा देशभर में फैलाने की कोशिश की। ऐसी बहुत सी फ़िल्में बनी जो 26/11/2020 फांसी पर आधारित हैं

      Delete